Attitude SMS in Hindi

Attitude SMS in Hindi


Attitude SMS in Hindi



Attitude SMS in Hindi

हम जैसा बनने की कोशिश छोड़ दो, शेर पैदा होते हैं …. बनाए नहीं जाते
मैं तो एक छोटा सा सवाल हूँ और दुनिया कहती है तेरा कोई जवाब नहीं
जो मेरे मुकद्दर में है वो खुद चल कर आएगा, जो नहीं है उसे अपना खौफ लाएगा
अपनी किस्मत खुद ही लिखनी पड़ेगी ये कोई चिट्ठी नहीं है जो दूसरों से लिखवा लोगे
जहाँ से तेरी नवाबी खत्म होती है, वहाँ से अपनी बादशाही शुरू होती है।
इतना भी कीमती ना बना अपने आप को , हम गरीब लोग हैं महँगी चीज़ छोड़ दिया करते हैं
मेरी शख्सियत भी बारूद जैसी है, जहाँ से गुजरता हूँ लोग जलना शुरू कर देते हैं।
भीड़ से हट कर जीने वाले के सब दीवाने होते है
की मोहब्बत तो सियासत का चलन छोड़ दिया, हम अगर प्यार न करते तो हुकूमत करते
हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं, हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।
जहाँ से तेरी नवाबी खत्म होती है, वहाँ से अपनी बादशाही शुरू होती है।
सुन #पगले तु मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं, शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं.
तेरा #Attitude मेरे सामने चिल्लर है, क्यूंकि मेरी #Smile ज्यादा ही #Killer है!!
शक्ल आलू जैसी, नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए मिस यूनिवर्स जैसी!!
हमारा बस चले तो हम उसे अपने जूती के पास खड़ा कर दे, लेकिन क्या करू, कम्बख्त हम जूती भी Branded पहनते है!!
कभी SOFT कभी RUDE KILLER मेरा ATTITUDE
मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र लग जाती है, तभी तो ‪‎माँ मेरी मुझको आज भी काला टीका लगाती है
स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है वरना लोगो के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है.


Checkout : 
Categories:
Similar Videos

0 comments: