Happy Birthday SMS in Hindi

Happy Birthday SMS in Hindi



Happy Birthday SMS in Hindi



Happy Birthday SMS in Hindi

सजी रहे खुशियों से महफ़िल, हर ख़ुशी सुहानी रहे। … आप ज़िन्दगी में इतने खुश रहे, की हर ख़ुशी आपकी दीवानी रहे। Happy Birthday
शुभ दिन ये आये जीवन में हज़ार बार और आपको जन्मदिन मुबारक कहते रहे बार बार
जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई, आने वाला हर साल खुशियों से भर जाए।
फूल खिलते रहें ज़िंदगी की राह में, हँसी चमकती रहे आपकी निगाह में, कदम कदम पर मिले खुशी की बाहर आपको, दिल देता है यही दुआ बार-बार आपको!!
हर ख़ुशी ख़ुशी मांगे आपसे, जिंदगी जिंदा दिली मांगे आपसे, उजाला हो मुक़द्दर में आपके इतना,की चाँद भी रोशनी मांगे आपसे. Happy Birthday
मुझे हर दिन ताज़ा और नया लगता है पर आज का दिन कुछ स्पेशल है, क्योंकि आज आपका जन्मदिन है।
दूर है तो क्या हुआ आज का दिन तो हमे याद है, तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है…. तुम्हे लगता है हम भूल जाते है पर तुम्हारा जन्मदिन तो याद है।
जन्मदिन की तो पार्टी होनी चाहिए, Wish तो Morning की भी होती है.
दुनिया की खुशियाँ आपको मिल जायें, अपनों से मिलके आपका मन खिल जाये, चेहरे पर दुःख की कभी शिकन भी न हो, आपके जन्मदिन पर मेरी दिल से शुभकामनाएं!!
जन्मदिन तुम्हे मुबारक हो.. हर दिन युही खुस रहो… खुशियाँ और तरक्की तुम्हारे साथ हो… हर साल जन्मदिन मानते रहो…
इस जन्मदिन पर आपको इतना प्यार, सम्मान और स्नेह मिले कि आपका जीवन खुशियों से भर जाये और आप सदा मुस्कराते रहे।
सूरज रौशनी ले कर आया, और चिड़ियों न गाना गाया, फूलों ने हंस हंस कर बोला, मुबारक हो तुम्हारा जन्मदिन आया
आप वोह गुलाब हो जोह भागों मे नही खिलते, अस्मा के फरिश्ते भी आप पे फ़क्र है करते, कुह्सी आपकी मेरे लिए है अनमोल, जन्म दिन आप मनाए हँसते हँसते
उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको, खिलता हुआ फूल खुशबू दे आपको, हम तो कुछ देने के काबिल नहीं है, उपर वाला हज़ार खुशिया दे आपको. Happy Birthday
अगर याद तुमको न रहे अपना जन्मदिन, चेक करते रहना अपने मोबाइल का इनबॉक्स हर दिन, मैं कभी ना भूलूँगा अपने यार का जन्मदिन, चाहे वो हो मेरा आखरी दिन…हैप्पी बर्थडे तो यू माय डिअर फ्रेंड।
दुनिया की खुशियाँ आपको मिल जायें, अपनों से मिलके आपका मन खिल जाये, चेहरे पर दुःख की कभी शिकन भी न हो, आपके जन्मदिन पर मेरी दिल से शुभकामनाएं।
दोस्तों में है तू मेरा सबसे न्यारा, तुझे मुबारक हो तेरा जन्मदिन मेरे यारा… कही मेरी भी नज़र ना लग जाए तुझे और कभी उदास ना हो तेरा चेहरा है जो सबसे प्यारा।


Check Also :
Categories:
Similar Videos

0 comments: