Love SMS in Hindi

https://www.blogvoter.com/p/align: left;" trbidi="on">

Love SMS in Hindi


Love SMS in Hindi



Love SMS in Hindi

ये भी एक तमाशा है इश्क और मोहब्बत में दिल किसी का होता है और बस किसी का चलता है.
दर्द की जब कभी इन्तहा होती हैं दवा की जरुरत फिर कहाँ होती हैं तन्हाई, बेचैनी और बस कुछ आहें इनमे पल कर ही मोहब्बत जवां होती हैं
ज़िन्दगी के लिए जान जरुरी है, पाने के लिए अरमान ज़रूरी है, हमारे पास चाहे हो कितना ही गम, पर आपके चेहरे पर मुस्कान ज़रूरी है
आप हसो तो ख़ुशी मुझे होती है, आप रूठो तो आँखे मेरी रोती है, आप दूर जाओ तो बेचैनी होती है, महसूस करके देखो प्यार में ज़िन्दगी कैसी होती है.
तेरी दुआओं का असर है, जो अब तक मैं सलामत हूँ.! तेरी आँखों की नमी नहीं, हाथों की लकीरों में बस्ता हूँ मैं जानता हूँ जान-ए-जहाँ, तुझे बस मोहब्बत है मुझ से तेरी साँसों की राह पकड़…., तेरी रूह में बस्ता हूँ.
मेरी शायरी के हर अलफ़ाज़ में मैंने आपको सजाया, मेरी यादों के हर किस्से में मैंने आपको ही पाया, ख़ुशी हो या गम साथ, आपने हर पल निभाया रोशन हुयी ज़िन्दगी जब से सनम आपको बनाया.
Dil mein chhipi yaadon se sawaru tujhe Tu dekhe to apni ankho me utaru tujhe, Tere naam ko labo pe aise sajaya hain, So bhi jaau to khawbo me pukaru tujhe.
मेरी साँसों में बिखर जाओ तो अच्छा है बन के रूह मेरे जिस्म में उतर जाओ तो अच्छा है किसी रात तेरी गोद में सर रख के सो जाऊँ उस रात की कभी सुबह न हो तो अच्छा है
बेवक्त दस्तक देते हैं हम शिकायत करने का पूरा हक़ देते हैं हम नफरत भी उनकी ख़ुशी से कबूल करते हैं हम जिन्हे दिल से अपना प्यार कहते हैं हम
Kya nam du main is deewangi ko Dil ki becheniya tadpane lagi hain Batao kya kahu iss rawanagi se, Jo har pal tujhe bulane lagi hain.
यादों की धुंध में आपकी परछाई सी लगती है कानों में गूँजती शहनाई सी लगती है आप करीब हैं तो अपनापन है वरना सीने में साँस भी पराई सी लगती है
मुझे रुला कर दिल उसका भी रोया होगा चेहरा आँसुओं से उसने भी धोया होगा, अगर ना किया हासिल कुछ हमने प्यार में कुछ ना कुछ उसने भी प्यार में खोया होगा !
दिल में तुम्हारे अपना नाम छोड़ जाएंगे आँखों में एक इंतजार छोड़ जाएंगे याद रखना दुढ़ते रहोगे हमे प्यार की ऐसी हम कहानी छोड़ जाएंगे
एक अच्छा फ्यूचर देने वाली तो सबको मिल जाती है, लेकिन सच्चा प्यार करने वाली किस्मत से मिलती है.


Checkout :

Categories:
Similar Videos

0 comments: