Brother Wishes in Hindi

Brother Wishes in Hindi


Brother Wishes in Hindi



Brother Wishes in Hindi


हस्ते रहे आप करोड़ों के बिच, खिलते रहे आप लाखों के बिच, रोशन रहे आप हज़ारों के बिच, जैसे रहता है सूरज आसमान के बिच…
सूरज की किरणे तेज दे आपको, खिलते हुए फूल खुशबू दे आपको, हम जो देंगे वो भी कम होगा, देनेवाला जिंदगी की हर खुशी दे आपको…
हर लम्हा आपके होठों पे मुस्कान रहे, हर गम से आप अंजान रहें, जिसके साथ महक उठे आपकी ज़िंदगी, हमेशा आपके पास वह इंसान रहे…
खुशी से बीते हर दिन, हर रात सुहानी हो, जिस तरफ आपके कदम पडे, वह फूलों की बरसात हो…
Ye Lamha Kuch Khaas Hain, Behan Ke Hathon Mein Bhai Ka Haath H, O Behna Tere Liye Mere Pass Kuch Khas H, Tere Sukoon Ki Khatir Meri Behna, Tera Bhai Humesha Tere Sath Hain…

Checkout :

Brother Status in Hindi for Whatsapp


बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं
दीदी ! तुम मेरी वो दोस्त हो जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता …
भाईबहन उतने ही करीब होते हैं जितनी हमारी दोनों आँखें
कभीकभी भाई होना किसी हीरो से कम नहीं लगता

 Brother Wishes in Hindi for Facebook


“एक बड़ी बहन होने के नाते अपने भाई से प्यार करना है, भले ही वह चाहें या बदले में आपको प्यार न करे।”
चाहें कितनी भी पतली क्यों न हो जाऊ…भाई हमेशा कहता हैं “कम खाया कर मोटी”
“कभी हमसे लड़ती है, कभी हमसे झगड़ती है, लेकिन बिना कहे हमारी हर बात को समझने का हुनर भी बहन ही रखती है।”

Best Brother SMS and Messages in Hindi


जिसके सर पर भाई का हाथ होता हैं. हर परेशानी में उसके साथ होता हैं, लड़ना झगड़ना फिर प्यार से मनाना तभी तो इस रिश्ते में इतना प्यार होता हैं.

Miss You Brother Status in Hindi Font


बड़ा भाई बाप जैसा होता हैं और छोटा भाई दोस्त जैसा होता हैं. बहन की नजर में भाई किसी हीरो से कम नही होते हैं. भाई का प्यार किसी आशीर्वाद से कम नही होता हैं

Best Quotes on Brother in Hindi 


एक मैं Cute… एक मेरा भाई Cute…बाकी पूरी दुनिया डरावनी भूत…
लोग बॉडीगार्ड रखते हैं और हम भाई रखते हैं.
कभीकभी एक भाई होना एक सुपरहीरो होने से भी बेहतर होता है।
मेरा बड़ा भाई अभी भी यह सोचता है, कि वह मुझसे बेहतर गायक है।
Yes i am nakhre wali kyonki mere paas, Nakhre uthane wale bhai jo hai….!!

Brother Wishes in Hindi for Facebook


Kisi Ke Zakham Per Chahat Se Patti Kaun Baandhega, Agar Behan Nahin Hongi To Rakhi Kaun Baandhega….!!
Khubsurat ek rishta tera mera hai, Jis pe bas khushiyo ka phehra hai, Nazar na lage kabhi is rishte ko, Kyoki duniya ka sabse pyara bhai mera hai….!
सब से अलग हैं भैया मेरा, सब से प्यारा है भैया मेरा, कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में, मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं भैया मेरा….!!
Categories:
Similar Videos

0 comments: