Breakup Status in Hindi

Breakup Status in Hindi


Breakup Status in Hindi


Breakup Status in Hindi


मैं क्यूँ कुछ सोच कर दिल छोटा करूँ…वो उतनी ही कर सकी वफ़ा जितनी उसकी औकात थी…
एक ग़ज़ल तेरे लिए ज़रूर लिखूंगा;बे-हिसाब उस में तेरा कसूर लिखूंगा;टूट गए बचपन के तेरे सारे खिलौने;अब दिलों से खेलना तेरा दस्तूर लिखूंगा।
जिंदगी में बेशक हर मौके का फायदा उठाओ !! मगर, किसी के भरोसे का फ़ायदा नहीं !!
ना दिल शिकस्त का आदि है…ना इश्क़ हार मानता है…!!
हम रोए भी तो वो जान ना सके… वो उदास भी हुए हुए तो हमें खबर हो गई..
उन्होंने हमसे दो चार बाते क्या कर ली। अब वो कहने लगे आप हमे परेशान करने लगे हो।
निगाहों में अभी तक दूसरा कोई चेहरा ही नहीं आया, भरोसा ही कुछ ऐसा था तुम्हारे लौट आने का…
गुज़र गया दिन अपनी तमाम रौनक लेकर। ज़िन्दगी ने वफ़ा कि तो कल फिर सिलसिले होंगे।
कभी टूट कर बिखरो तो मेरे पास आ जाना,मुझे अपने जैसे लोग बहुत पसंद हैं ।
तकलीफें तो हज़ारों हैं इस ज़माने में, बस कोई अपना नज़र अंदाज़ करे तो बर्दाश्त नहीं होता !!
तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या होता है, यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.
बेशक खूबसूरत तो वो आज भी है,लेकिन चेहरे पर वो मुस्कान नहीं,जो हम लाया करते थे…!
काश !! OLX पे उदासी और अकेलापन भी बेचा जा सकता
आँखों के समंदर में कभी उतर कर न देखा, दिल के दरिया में कभी बहकर न देखा. सब कहते रहे मुझको कि पत्थर दिल हूँ मैं, मोम का बना था मैं, मगर किसी ने छूकर न देखा..
इश्क हमें जीना सिखा देता है, वफा के नाम पर मरना सिखा देता है…इश्क नहीं किया तो करके देखो, जालिम हर दर्द सहना सिखा देता है
आँसू आ जाते हैं आँखों में पर लबों पर हंसी लानी पड़ती है ये मोहब्बत भी क्या चीज़ है यारो जिस से करते हैं उसी से छुपानी पड़ती है।
रोज तेरा इंतजार होता है रोज ये दिल बेक़रार होता है काश के तुम समझ सकते के चुप रहने वालों को भी प्यार होता है
क़ाश कोई ऐसा हो, जो गले लगा कर कहे…!! तेरे दर्द से मुझे भी तकलीफ होती है
“जो फुर्सत मिले तो मुड़कर देख लेना मुझे एक दफा तेरे प्यार में पागल होने की चाहत मुझे आज भी है !”
“हालात ने तोड़ दिया हमें कच्चे धागे की तरह, वरना हमारे वादे भी कभी ज़ंजीर हुआ करते थे ।”
“शब्दों से ही लोगों के दिलों पे राज किया जाता है, चेहरे का क्या वो तो किसी भी हादसे से बदल सकता है.”
“काश ‪मोहब्बत के भी इलैक्शन होते भी कुछ खर्चा करके जीत लेते उसको ”
“हम ने ‎मोहब्बत के नशे ‎में आ कर, उसे खुदा बना डाला होश तब आया जब उस ने कहा, कि ‎खुदा किसी ‪‎एक का नहीं होता ।”
“मोहब्बत खो गयी मेरी, बेवफ़ाई के दलदल में, मगर इन पागल आँखो को, आज भी तेरी तलाश रहती है।”



Also Read :



Categories:
Similar Videos

0 comments: